Tech

Iphone को इतराना भुला देगा Oppo का 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखे कीमत

Iphone को इतराना भुला देगा Oppo का 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखे कीमत, आजकल मार्केट में प्रीमियम लुक वाले लग्जरी कैमरा फोन की डिमांड काफी बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए ओप्पो ने अपना ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन मार्केट में उतारा है, जिसे लोग दिल से पसंद कर रहे हैं, आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी…




 

 

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में मिल रहे हैं टॉप क्लास फीचर्स

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और इसके साथ ही इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है और बेहतर गेमिंग के लिए ऑक्टा कोर मीडियाटेक 700 वाला दमदार प्रोसेसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें:Samsung की नींद उड़ाने लॉन्च हुआ Vivo Y17S स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और फिचर्स के साथ देखिए कीमत

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में मिल रही है कमाल की कैमरा क्वालिटी

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन में आपको काफी कमाल की कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है, जो रात में भी शानदार फोटोग्राफी करने के लिए बेहतर है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा भी दिया गया है और खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में मिल रही है दमदार बैटरी

अगर हम आपको ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली दमदार बैटरी के बारे में बताएं तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है और इसके साथ ही स्मार्टफोन को जल्द से जल्द चार्ज करने के लिए इसमें 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें: Samsung की मुश्किलें बढ़ाने आया Itel P40 स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ धांसू बैटरी, देखे कीमत

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की किफायती कीमत देखिए

Iphone को इतराना भुला देगा Oppo का 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखे कीमत, ओप्पो A78 5G की किफायती कीमत की बात करें तो ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये रखी गई है, वहीं ग्राहकों का मानना ​​है कि यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में सबसे बेहतरीन माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *